गजब! पति ने जिंदा पत्नी का ही कर दिया श्राद्ध, फिर GF संग रचाई शादी, जानिए कैसे खुली पोल

नई दिल्ली, सोशल मीडिया पर अक्सर हम देखते हैं कि पति अपनी बीवी से बचने के लिए कई तरह के पैंतरे अपनाते हैं. लेकिन, ये सब वायरल होने की ट्रिक्स होती है, असल जिंदगी में कपल के बीच ऐसा कुछ नहीं होता.

इस बीच, सोशल मीडिया पर एक सिरफिरे पति की करतूत सामने आई है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, कन्नौज में एक पति ने अपनी जिंदा पत्नी को मृत घोषित कर दिया. यही नहीं उसने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पत्नी के श्राद्ध और तेरवी कार्यक्रम की सूचना भी लोगों को दे दी.

पति ने जिंदा पत्नी को ही कर दिया मृत घोषित

कन्नोज में पवन पटेल नाम के इस शख्स ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी पूजा की मौत की सूचना दी, साथ ही तस्वीर पर शेयर की. यहीं नहीं, शख्स ने पत्नी का फोटो पर मौत का संदेश भी पोस्ट किया. सिरफिरे पति ने लिखा, “भगवान पूजा की आत्मा को शांति दे.” मामला सामने आने पर पता चला कि उसने ये सब दूसरी शादी करने के चक्कर में किया. पवन पटेल ने जब इस झूठी पोस्ट को सोशल मीडिया पर डाला, उस वक्त उसकी पत्नी पूजा अपने मायके में रह रही थी.

यह मामला तब सामने आया, जब पूजा अपने बच्चों के अधिकार को लेकर कन्नौज एसपी के पास पहुंची. पूजा ने एसपी से गुहार लगाई कि उसके पति ने उसके दोनों बेटों का अपहरण कर लिया है. पूजा ने बताया कि उसकी शादी 12 मार्च, 2009 को कन्नौज के रहने वाले पवन पटेल से हुई थी. शादी के करीब 10 साल बाद उसके दो बेटे हुए, मगर, अब पति की हरकतें कुछ बदलने लगी.

पत्नी को जिंदा मार कर ली दूसरी शादी

करीब 2 साल पहले पवन किसी लड़की को कहीं से भगाकर अपने साथ ले आया और अपने घर में अपनी पत्नी के साथ रखने लगा. ऐसे में पूजा विरोध करने लगी, लेकिन पति ने उसकी एक नही सुनी. जिससे नाराज होकर पूजा पवन को छोड़कर अपने दोनों बच्चों के साथ मायके चली गई. पूजा के जाने के बाद पवन ने सहानुभूति के लिए जिंदा पत्नी को मृत घोषित कर दिया. इसी का फायदा उठाकर उसने अपनी पसंद की औरत से शादी भी कर ली.

मगर, 23 अक्टूबर 2024 को पवन चुप-चाप कानपुर आया और स्कूल के रास्ते से दोनों बच्चों को उठाकर कहीं ले गया. ऐसे में पूजा ने इसकी शिकायत पुलिस से की और कहा है, कि अगर उसके बच्चों के साथ किसी तरह की कोई अनहोनी हुई तो उसके सीधे जिम्मेदार पति पवन होगा.

Related Posts