राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा, धौलपुर में स्लीपर बस और टेम्पो में हुई जबर्दस्त भिड़ंत, 8 बच्चों समेत 11 की मौत

धोलपुर. राजस्थान के धौलपुर जिले में बड़ा हादसा हो गया है. जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके में धौलपुर-करौली हाईवे मार्ग शनिवार देर रात स्लीपर बस और टेम्पों में हुई जबर्दस्त भिड़ंत में 11 लोगों की मौत हो गई. हादसे के शिकार हुए सभी लोग निजी कार्यक्रम में भाग लेकर लौट रहे थे.

उसी दौरान यह हादसा हो गया. हादसे में 11 लोगों की मौत से हाहाकार मच गया. हादसे की सूचना से पुलिस प्रशासन के भी हाथ पांव फूल गए. शवों को धौलपुर जिले के बाड़ी के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

पुलिस के अनुसार हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11बी पर देर रात बाड़ी सदर थाना इलाके के सुनीपुर गांव के नजदीक हुआ. वहां स्लीपर कोच बस और एक टेम्पो के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में टेम्पो में सवार 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में आठ मासूम बच्चे, दो महिला और एक पुरुष शामिल है. हादसे के शिकार हुए लोग बरौली गांव में मायरे (भात) के पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस गांव लौट रहे थे. मारे गए सभी लोग बाड़ी शहर के गुमट मोहल्ले के रहने वाले थे.

हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर दौड़ी. बाद में पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे. हादसे के शिकार हुए लोगों को तत्काल बाड़ी के सरकारी अस्पताल में लाया गया. वहां आठ बच्चों समेत 11 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया. हादसे के की सूचना के बाद मृतकों के परिवार कोहराम मच गया. शादी खुशियां मातम में बदल गई. मृतकों के परिजन बदहवास होकर अस्पताल भागे.

बाड़ी के सरकारी अस्पताल में लगा ग्रामीणों का जमावड़ा
हादसे के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. बाड़ी के सरकारी अस्पताल में मृतकों के परिजनों और अन्य ग्रामीणों का जमावड़ा लगा हुआ है. ग्रामीण पीड़ित परिवारों को ढांढस बंधाने में जुटे हैं लेकिन उनके आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत से बाड़ी के गुमट मोहल्ले में मातम पसरा हुआ है. हादसे के बारे में जिस किसी ने भी सुना वह सन्न रह गया.

Related Posts