Bulandshahr : घूमने के लिए कार नहीं देने पर बेटे ने किया रिश्तों का कत्ल, मां के सामने पिता को उतारा मौत के घाट

बुलंदशहर, उत्तर प्रदेश पुलिस के सिपाही प्रवीण कुमार पर उनके ही बेटे ने चाकू से हमला कर दिया। मामला यूपी के बुलंदशहर का है. बताया जा रहा है कि कार नहीं देने पर बेटे ने यह कदम उठाया। कांस्टेबल का बेटा 10वीं कक्षा का छात्र है।

जो एक नामी स्कूल में पढ़ती है. उसने अपनी मां के सामने ही अपने पिता की जान ले ली. मृतक की पत्नी शिक्षिका हैं. यह घटना बुलंदशहर के यमुनापुरम में सामने आई है. विवाद के बाद बेटा रसोई में गया और सब्जी काटने वाला चाकू ले आया। आते ही उसने अपने पिता के सीने में चाकू घोंप दिया। घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

यूपी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. बताया जा रहा है कि पिता-पुत्र के बीच कार की चाबी को लेकर झगड़ा हुआ था. चाबी न मिलने पर गुस्साए बेटे ने पिता के सीने में चाकू घोंप दिया। बाद में पिता की मृत्यु हो गयी. मृतक यूपी पुलिस के बताए जा रहे हैं, जो बुलंदशहर विजिलेंस थाने में तैनात थे।

मृतक के ससुर ने बताया कि बताया जा रहा है कि उनके पोते की संगत अच्छी नहीं है. पहले भी उसके माता-पिता उसे बाहर जाने से रोकते थे। छात्र पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे रहा था. इस बात को लेकर घर में अक्सर झगड़े होने लगे। लेकिन बेटा इतना बड़ा कदम उठा लेगा. इस बारे में किसी ने नहीं सोचा.

घटना से कुछ देर पहले आरोपी ने अपने पिता से कार की चाबी मांगी। वह दोस्तों के साथ बाहर जाना चाहता था. लेकिन उनके पिता ने उन्हें चाबी देने से इनकार कर दिया और पढ़ाई करने की सलाह दी. जिसके बाद मामला बिगड़ गया.

बुलंदशहर के एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने कहा कि चाकू लगने के बाद प्रवीण कुमार के परिवार वाले उन्हें जिला अस्पताल ले गए। जहां से उसे नोएडा के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. जिसके बाद शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. गाड़ी की चाबी नहीं देने के कारण यह घटना घटी.

Related Posts