तमिलनाडु के विरुधुनगर में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 3 लोगों की मौत, एक घायल

विरुधुनगर, तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले में सत्तूर के पास एक पटाखा फैक्ट्री में शनिवार को हुए विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। एएनआई से बात करते हुए विरुधुनगर के जिला कलेक्टर ने कहा कि विरुधुनगर जिले में सत्तूर के पास एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई वहीं एक घायल हो गया।

घायल का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। विरुधुनगर जिला कलेक्टर ने बताया कि मामले की जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं। बता दें कि पिछले महीने विरुधुनगर जिले के शिवकाशी के पास नारायणपुरम पुदुर में एक पटाखा निर्माण फैक्ट्री में विस्फोट हुआ था। आग की घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाई।

https://x.com/ANI/status/1806907744261411266

आपको बता दें कि फरवरी 2024 में भी विरुधुनगर के वेम्बकोट्टई के पास एक पटाखा इकाई में हुई दुर्घटना में पांच महिलाओं सहित 9 लोगों की मौत हो गई थी और सात अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इससे पहले 24 जनवरी को इसी जिले में एक पटाखा फैक्ट्री में हुई एक अन्य दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई थी। पीड़ितों की पहचान 20 वर्षीय पी. कलिराज और 50 वर्षीय के. वीरकुमार के रूप में हुई थी। यह घटना विरुधुनगर जिले के वच्चकारपट्टी में थलामुथु आतिशबाजी इकाई में हुई थी।

Related Posts