कुत्ते ने दौड़ाया एलियन को, कैमरे में कैद हुई घटना, वीडियो देखकर आप भी रह जायेंगे हैरान

नई दिल्ली, लम्बे समय से बहस चल रही है कि एलियन होते हैं या नहीं एलियन यानी दूसरे ग्रह पर रहने वाले लोग. ऐसे कई लोग हैं जिनका कहना है कि एलियंस इंसानों के दिमाग की उपज हैं. कहते हैं कि ये एलियंस यूएफओ के जरिये धरती पर आते हैं.

कुछ का कहना है कि एलियंस इंसानों के रुप में ही धरती पर रहते हैं और इंसानों के बिहेवियर को स्टडी करते हैं. सोशल मीडिया पर कई वीडियोज आपको मिल जाएंगे, जिसमें दावा किया जाता है कि उसमें कैद चीज एलियन है. हालांकि, इसमें से ज्यादातर वीडियोज को एडिटेड बताकर खारिज कर दिया जाता है. कोरोना काल में ऐसे कई अमेरिका अधिकारी सामने आए थे, जिन्होंने इस बात का दावा किया था कि अमेरिका के पास एलियंस को लेकर कई ऐसी जानकारियां हैं, जो वो दुनिया से छिपा रहा है. यानी एलियन सच में होते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया गया, जिसमें एक बार फिर एलियंस को कैद करने का दावा किया गया.

सोशल मीडिया पर शेयर किये गए इस वीडियो को देखकर लोग हैरान रह गए. इसमें एक कुत्ते को किसी अजीब से फिगर को दौड़ाते देखा गया. ये फिगर इंसान की तरह ही इसकी बनावट किसी जानवर की तरह थी. लोगों का कहना है कि ये एक एलियन था, जिसे कुत्ता दौड़ा रहा था. बिना कपड़ों के दौड़ते इस अजीब से जीव ने सबको हैरान कर दिया.

इस सो कॉल्ड एलियन को कुत्ते से भागते देखा गया. कुत्ता भी ऐसी अजीब सी चीज देखकर हैरान ही था. लेकिन भागते जीव ने खुद को सड़क के किनारे मौजूद डस्टबिन में छिपा लिया. कुत्ते को समझ नहीं आया की अजीब सा क्रीचर अचानक कहां गायब हो गया. लेकिन कैसे ही कुत्ता दूर गया, ये अजीब सी चीज डस्टबिन से छलांग लगाकर बाहर भाग आई. कई लोग इस वीडियो को देख हैरान रह गए. लेकिन हर बार की तरह इस वीडियो को भी संदेह के घेरे में ही डाल दिया गया.

Related Posts