LIC समेत सबकुछ बेच रही मोदी सरकार’: बीजेपी पर भड़के तेलंगाना के सीएम केसीआर

हैदराबाद, तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के प्रचार को दौरान सभी पार्टियां एक दूसरे पर जमकर आरोप लगा रही है. तेलांगाना के सतुपल्ली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार की एलआईसी (LIC) सहित सबकुछ बेच रही है और सरकार की यह नीति खराब है.

सीएम केसीआर ने चुनावी रैली में आरोप लगाया कि पीएम मोदी के गुजरात सहित उत्तर भारत में दलितों पर हमलों के मामले सामने आ रहे हैं. उन्होंने कहा, “चाहे कुछ भी हो जाए, तेलंगाना में बीआरएस जीतने जा रहा है, इसे कोई नहीं रोक सकता.”

उन्होंने एक सर्वे का हवाला देते हुए कहा कि तेलंगाना में 72-75 सीटों के साथ केसीआर की हैट्रिक की भविष्यवाणी की गई. राज्य में 30 नवंबर को मतदान होने वाले हैं और 3 दिसंबर को मतों की गिनती की जाएगी. इसे लेकर सभी पार्टिया राज्य में ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं.

इससे पहले बुधवार (1 नवंबर) को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने राजश्यामला सहित सुब्रह्मण्येश्वर यज्ञ किया. यह यज्ञ उनके एर्रावल्ली स्थित फार्महाउस में शुरू किया गया. इस यज्ञ में तेलुगु राज्यों के साथ-साथ तमिलनाडु और कर्नाटक राज्यों के 170 रुत्विक ने भाग लिया.

सुबह गोपूजा के बाद केसीआर दंपत्ति ने यज्ञशाला में प्रवेश किया. इस अवसर पर स्वरूपानंदेंद्र स्वामी ने कहा कि केसीआर ब्राह्मणों का कल्याण चाहते हैं और राजश्यामला का आशीर्वाद चाहते हैं.

सिर्फ बीजेपी ही नहीं, बल्कि केसीआर कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कांग्रेस पर तंज करते हुए कहा था कि उनके प्रत्याशी जनता से ये कहकर वोट मांग रहे हैं कि जीतने के बाद वह ही तेलंगाना के मुख्यमंत्री बनेंगे. इस दौरान सीएम केसीआर ने इस चुनाव में बीआरएस के जीतने पर सामाजिक पेंशन योजना और रायथु बंधु योजना के तहत मिलने वाली राशि को बढ़ाने की बात कही.

Related Posts