मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई दरिंदगी, निर्वस्त्र कर सड़कों पर दौड़ाया, वीडियो हुआ वायरल, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

इंफाल, मणिपुर में महिलाओं को नग्न कर उनके साथ दरिंदगी करते हुए वायरल हुए वीडियो के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्य आरोपी का नाम खुयरूम हेरादास है. पुलिस ने उसे आज सुबह थॉउबल जिसे से गिरफ्तार किया है.

हेरादास की उम्र 32 साल है. पुलिस ने उसकी पहचान वायरल हुए वीडियो से की है, जिसमें वह हरी टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहा है. मणिपुर पुलिस के मुताबिक, हेरादास ही इस मामले में मुख्य आरोपी है. वायरल हुए इस वीडियो के आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की 12 टीमें लगाई गई हैं. उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही हैं.

मणिपुर में महिलाओं से हुई दरिंदगी का वायरल हुआ वीडियो चार मई का बताया जा रहा है. इसमें एक समुदाय की दो महिलाओं को दूसरे पक्ष के कुछ लोग निर्वस्त्र कर सड़कों पर घुमा रहे हैं. इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में तनाव फैल गया है.

अधिकारियों ने बताया कि यह वीडियो इंडिजिनस ट्राइबल लीडर्स फोरम (ITLF) के प्रदर्शन से ठीक पहले वायरल किया गया है. दरअसल आज ITLF ने प्रदर्शन बुलाया है ताकि उस समुदाय की दुर्दशा को उजागर किया जा सके.

ITLF के एक प्रवक्ता ने बताया कि यह वीडियो कांगपोकपी जिले में 4 मई का है. इसमें महिलाओं को नग्न अवस्था में दर्शाया गया है. वीडियो में पुरुषों की भीड़ पीड़ित महिलाओं से लगातार छेड़छाड़ करते दिखाई दे रही है. वहीं पीड़ित महिलाएं बंधक बनी हुई हैं और लगातार मदद की गुहार लगा रही हैं. उन्होंने बताया कि अपराधियों ने इस वीडियो को बनाने के बाद वायरल भी कर दिया है. इससे इन निर्दोष महिलाओं द्वारा झेली गई भयावह यातना कई गुना बढ़ गई.

Related Posts