घोर कलयुग, पत्नी से पैसों का हिसाब मांगना पति को पड़ा भारी, पत्नी ने पति के हाथ-पैर बांधकर बरसाए लाठी-डंडे

कानपुर, उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक युवक को अपनी पत्नी से पैसों का हिसाब मांगना भारी पड़ गया. पैसों का हिसाब मांगने से गुस्साई पत्नी ने अपनी बहन के साथ मिलकर पति को बांधा, उसके बाद लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की.इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार, यह मामला अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के बाढ़ापुर गांव का है. यहां एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक व्यक्ति को कुछ महिलाएं उसका हाथपैर बांधकर डंडों से पिटाई करती दिख रही हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है.

बाढ़ापुर गांव में रहने वाला शिवकुमार बनारस में भाई के साथ कुल्फी का ठेला लगाता है. वह हर महीने कुछ पैसे पत्नी के पास घर चलाने के लिए भेजता रहता था. बताया जा रहा है कि शिवकुमार जब बनारस से घर आया तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी ने 8 क्विंटल गेहूं बेच दिए हैं.

 

शिवकुमार ने पत्नी से गेहूं बेचने की वजह पूछी. साथ ही बनारस में रहकर भेजे 32 हजार रुपये का हिसाब मांगने लगा. शिवकुमार के हिसाब मांगते ही उसकी पत्नी सुशीला को गुस्सा आ गया और उसने बहन के साथ मिलकर पति शिवकुमार के हाथ पैर बांधे. इसके बाद डंडों से जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान शिवकुमार जोर-जोर से चीखता चिल्लाता रहा. इस मामले का वीडियो भी सामने आया है.

 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़ित पति की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. इस संबंध में अकबरपुर कोतवाल सतीश सिंह ने बताया कि बाढ़ापुर के शिव कुमार ने खुद के साथ मारपीट की तहरीर दी थी, जिस पर NCR 323, 504 के तहत कार्रवाई की गई है. इस मामले की जांच की जा रही है।

Related Posts