बेरहम पति की करतूत, पत्नी की फावड़े से हत्या कर हुआ फरार, जांच में जुटी पुलिस

उन्नाव, उत्तर प्रदेश के उन्नाव में (Unnao) रिश्ते का कत्ल हुआ है. पत्नी की बेरहमी से हत्या (Murder) के बाद शव फेंककर पति फरार हो गया.

ग्रामीणों को सुबह महिला का खून से लथपथ पड़ा शव मिला. घटना की जानकारी गंगा घाट कोतवाली पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया. हत्या का आरोपी पति पुलिस की पकड़ से अभी दूर है. कान्ति की शादी सात साल पहले कुलदीप पाल के साथ हुई थी. कुलदीप अचलगंज थाना क्षेत्र के हड़हा का रहनेवाला है. गुरुवार को कांति गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के सिपाहिनखेड़ा में सत्यनारायण की कथा सुनने आई अकेले आई थी. रविवार की रात कुलदीप कांति को लेने के लिए ससुराल पहुंचा.

पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

ससुरालियों ने कांति को पति के साथ जाने दिया. पति कर्मी बिझला मऊ गांव में रहने वाले पप्पू के खेत पर पहुंचा. खेत में रखे फावड़ा से कांति की गर्दन पर कई वार कर पति ने निर्मम हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद पति शव छोड़कर भाग निकला. सोमवार सुबह ग्रामीणों ने खेत में खून से लथपथ पड़ा महिला का शव देखा. घटना की जानकारी पाकर गंगा घाट कोतवाली के क्राइम इंस्पेक्टर अवधेश कुमार यादव पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने आलाधिकारियों को हत्या की जानकारी दी.

सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने मौके पर पहुंचकर कांति के परिजनों से पूछताछ की. पूछताछ के बाद महिला का शव अस्पताल भिजवा दिया गया. पुलिस ने घटनास्थल पर खून से सना फावड़ा बरामद किया है. सीओ सिटी ने बताया कि गंगाघाट क्षेत्र के कर्मी बिजला मऊ में खेत से महिला की डेड बॉडी मिली है. पति पर हत्या का आरोप लगाया गया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Related Posts