प्यार में रोड़ा बने पिता को मौत के घाट उतार कर हत्यारा बेटा फरार

औरैया, उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के अजीतमल क्षेत्र में एक युवक ने प्रेम-प्रसंग में बाधक बने पिता की त्रिशूल से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि भीखेपुर निवासी अरविंद वाल्मीकि (58)के नौ पुत्र व एक पुत्री है। उसने पुत्री व दो पुत्रों की शादी की दी जबकि शेष पुत्र अविवाहित हैं। उसके पुत्र शिवम का इटावा की रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

तीन माह पहले वह उस लड़की को अपने घर लेकर आया था। घर के सदस्यों ने उसे समझाया था लेकिन न मानने पर करीब 15 दिन पूर्व अरविन्द ने किसी तरह लड़की के परिजनों की जानकारी कर लड़की को उनके सुपुर्द कर दिया था, इसी बात से नाराज शिवम आये दिन पिता-पुत्र के बीच झगड़ा होता था।

उन्होंने बताया कि सोमवार शाम शिवम और उसके पिता के बीच काफी वाद विवाद हुआ था। उसके बाद शिवम घर से निकल गया और मंगलवार तड़के करीब दो बजे वह नशे ही हालत में गांव वापस आकर पास ही स्थित मंदिर में लगे त्रिशूल को उखाड़ कर ले गया और घर के दरवाजे पर सो रहे पिता के सीने में घुसेड़ दिया।

गंभीर हालत में अरविन्द को अजीतमल के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने अरविन्द को मृत घोषित कर दिया। पिता की हत्या के बाद हत्यरा बेटा फरार हो गया।

Related Posts