स्कूल की तरक्की के लिए उत्तर प्रदेश के हाथरस में बच्चे की बलि, प्रबंधक और उसके तांत्रिक पिता ने दिया करतूत को अंजाम

हाथरस, उत्तर प्रदेश के हाथरस से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक आवासीय स्कूल की तरक्की के लिए बीते रविवार प्रबंधक और उसके तांत्रिक पिता ने मानवता को शर्मसार करते हुए कक्षा दो के छात्र की बलि दे दी। गुरुवार को पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए प्रबंधक और उसके तांत्रिक पिता समेत 5 लोगों को जेल भेज दिया।

हाथरस के सहपऊ क्षेत्र के गांव रसगंवा में डीएल पब्लिक स्कूल के आवासीय परिसर में कक्षा दो के 11 साल के छात्र कृताथ कुशवाहा निवासी तुरसैन की गला दबाकर हत्या कर दी। मामले का खुलासा करते हुए सीओ सादाबाद हिमांशु माथुर ने बताया कि स्कूल के प्रबंधक दिनेश बघेल का पिता जशोधन सिंह तांत्रिक क्रिया करता है।

पुलिस को स्कूल प्रबंधक के पिता ने बताया कि स्कूल की तरक्की के लिए बच्चे की बलि देने का प्लान बनाया था। इसके बाद योजनानुसार रविवार की रात स्कूल के अंदर बने हाॅल में सो रहे छात्र कृतार्थ की बलि चढ़ा दी। हत्या के बाद प्रबंधक अपनी कार से छात्र के शव को ठिकाने लगाने जा रहा था लेकिन परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

बता दें कि बच्चे की हत्या के बाद स्कूल प्रबंधन ने बच्चे के घर फोन कर जानकारी दी कि कृतार्थ की तबियत खराब है। इसके बाद जब बच्चे के माता-पिता स्कूल पहुंचे तो उन्हें कृताथ नहीं मिला। हाॅस्टल का संचालक परिजनों को गुमराह करता रहा कि वह कृतार्थ को उपचार करने के लिए ले गया है। थोड़ी देर बार लोगों ने सादाबाद के निकट बघेल को कार सहित पकड़ लिया।

पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पिछली सीट पर कृतार्थ का शव पड़ा था। इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमाॅर्टम हाउस भिजवा दिया। पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट में सामने आया कि छात्र की गला दबाकर हत्या की गई थी।

Related Posts