अमित शाह ने किया ऐलान : बीजेपी के राज में ईद और मोहर्रम पर मिलेंगे दो सिलेंडर मुफ्त

नई दिल्ली, अमित शाह ने घोषणा की है कि यदि बीजेपी चुनाव जीतती है, तो ईद और मोहर्रम के अवसर पर लोगों को दो सिलेंडर मुफ्त दिए जाएंगे। शनिवार को जम्मू-कश्मीर के मेंढर में एक सभा के दौरान अमित शाह ने यह घोषणा की।

अपने संबोधन में अमित शाह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में अब्दुल्ला, मुफ्ती और नेहरू-गांधी परिवार ने 90 के दशक से अब तक आतंकवाद को बढ़ावा दिया है। लेकिन नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार ने जम्मू-कश्मीर से आतंकवाद का सफाया कर दिया है। यहां के युवाओं को पत्थरों के बजाय लैपटॉप दिए गए हैं। इस चुनाव के परिणामस्वरूप अब्दुल्ला परिवार, मुफ्ती परिवार और नेहरू-गांधी परिवार की राजनीतिक सत्ता समाप्त होने वाली है।

उन्होंने यह भी कहा कि यदि 2014 में मोदी सरकार नहीं आई होती, तो पंचायत, ब्लॉक और जिला चुनाव नहीं होते। मोदी सरकार में ओबीसी, पिछड़े वर्ग, गुर्जर-बकरवाल, डोंगरे को आरक्षण मिला। जबकि कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस का कहना है कि वे आरक्षण खत्म करेंगे, बीजेपी यह आश्वासन देती है कि हम गुर्जर-बकरवाल और पहाड़ी समुदाय को भी पदोन्नति में आरक्षण देंगे।

अमित शाह ने आगे कहा कि महिलाओं के खाते में 18 हजार रुपये आएंगे और ईद पर 2 सिलेंडर दिए जाएंगे। इसके अलावा, हम 500 यूनिट मुफ्त बिजली भी देंगे।

Related Posts