मुख्यमंत्री योगी ने दिया गोली मारने का आदेश, खूंखार भेड़ियों के आगे बेबस प्रशासन

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के बहराइच में आदमखोर भेड़ियों का कहर अब तक जारी है। खूंखार भेड़ियों ने प्रशासन की नींद उड़ा रखी है। अब तक 10 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं वन विभाग ने 4 भेड़ियों को पकड़ रखा है।

कड़ी निगरानी के बाद भी शासन हमले को रोकने में नाकाम हो रहे। सोमवार देर रात जिले के पुरवा गांव में हमला कर मासूम बच्ची को घायल कर दिया। भेड़िया बच्ची को दबोच कर जंगल की तरफ ले जाने वाला था तभी ग्रामीणों के शोरगुल से वहीं छोड़कर फरार हो गया।

बच्ची का दोनों हाथ खा गया भेड़िया

इससे पहले भेड़िया रविवार रात को मां के बगल में सो रही 3 साल की बच्ची को उठा ले गया और उसे मार दिया। 2 घंटे बाद बच्ची का शव घर से एक किलोमीटर दूर मिला। भेड़िया बच्ची का दोनों हाथ खा चुका था। वहीं बच्ची का शव देखकर मां बेहोश हो गई। बहराइच में पिछले 48 दिन में भेड़िये ने 10 लोगों को मार दिया है। लोग रात-रात भर जाग रहे हैं।

भेड़िये के आतंक को देखते हुए सीएम योगी ने हाईलेवल मीटिंग की है। सीएम योगी ने कहा हर हाल में भेड़िये को पकड़ना है। अगर वो पकड़ में नहीं आते हैं तो उन्हें देखते ही गोली मार देना है। बता दें कि भेड़िए के हमले से लोगों में डर है। घरों से बाहर निकलना बंद कर दिया है। लोग झुंड में एक जगह से दूसरी जगह जा रहे हैं। प्रशासन बेबस और लाचार दिख रहा है। भेड़ियों को पकड़ने में 25 टीमें लगी हुई है। 35 से ज्यादा गाँवों को प्रशासन ने अलर्ट पर रखा है। जिन 10 लोगों की जान गई हैं, उसमें 9 मासूम बच्चें हैं।

Related Posts