गीता पवन कुमार ने कहा : शैली राणा इंस्पेक्टर अब तक शादीशुदा पांच लोगों को लिविंग रिलेशन में फंसा चुकी हैं

नोएडा, नोएडा की महिला थाना प्रभारी रही शैली राणा पर गंभीर आरोप लगे हैं। गीता पवन कुमार, जिनकी शादी 20 साल पहले इंस्पेक्टर पवन कुमार से हुई थी, ने आरोप लगाया है कि शैली राणा ने अब तक शादीशुदा पांच लोगों को लिविंग रिलेशन में फंसा दिया है।

गीता पवन कुमार का कहना है कि उनके पति, पवन कुमार, और शैली राणा के बीच इस मामले को लेकर गहरी बातचीत हुई थी, जो उनके जीवन में बहुत परेशानी का कारण बनी।

गीता पवन कुमार के अनुसार, शैली राणा के संबंध उनके पति के साथ तब शुरू हुए जब वह महिला थाने में प्रभारी थीं। गीता ने कहा, “मेरे पति बहुत अच्छे थे, लेकिन शैली राणा ने उन्हें रात-रात भर फोन करके आत्महत्या की धमकी देकर जबरन बुलाया। इस मानसिक दबाव ने उन्हें बहुत परेशान कर दिया।”

गीता ने बताया कि पवन कुमार को बार-बार फोन करके और आत्महत्या की धमकी देकर शैली राणा ने उन्हें मानसिक तनाव में डाल दिया। उन्होंने कहा, “मेरे पति ने कई बार मुझे बताया कि वह शैली राणा के दबाव में आ गए थे और उनसे लगातार धमकियां मिल रही थीं। इस स्थिति ने हमारे जीवन को बर्बाद कर दिया।”
शैली राणा के खिलाफ लगे आरोप बहुत गंभीर हैं। गीता पवन कुमार ने पुलिस और प्रशासन से आग्रह किया है कि वे इस मामले की पूरी जांच करें और दोषियों को सजा दिलवाएं। गीता ने कहा कि वह अपनी आवाज को उठाने के लिए मजबूर हैं ताकि इस तरह के मामले फिर से न हों और पीड़ितों को न्याय मिले।

स्थानीय पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और शैली राणा को नोटिस जारी किया गया है। पुलिस का कहना है कि वे मामले की गहराई से जांच करेंगे और जो भी तथ्यों के आधार पर दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

इस घटना ने एक बार फिर से समाज में पुलिस अधिकारियों की भूमिका और उनके आचरण पर सवाल खड़े कर दिए हैं। गीता पवन कुमार की कहानी ने सभी को चौंका दिया है और अब सबकी निगाहें इस मामले पर टिकी हैं, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि सच्चाई सामने आए और न्याय मिले।

Related Posts