आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसे में पिता-पुत्र समेत तीन की हुयी मौत, छपरा आ रहे थे तीनों

लखनऊ , आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बोलेरो और कार की टक्कर में सारण जिले के तरैया क्षेत्र अंतर्गत भटोरा गांव निवासी एक ही परिवार के पिता और पुत्र सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि अन्य तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए है।

हादसे का शिकार परिवार फरीदाबाद से बेटी की अस्थियां लेकर अपने गांव सारण के तरैया आ रहा था। मृतकों में 45 वर्षीय सत्येंद्र सिंह, जबकि उनके 25 वर्षीय पुत्र अनूप कुमार सिंह और 25 वर्षीय कार चालक मदन सिंह उर्फ साहेब कुमार शामिल हैं। कार चालक मदन सिंह, सत्येन्द्र सिंह के साला का बेटा बताया जाता है। वहीं घायलों में सत्येन्द्र सिंह की पत्नी सुमन देवी और भतीजा सुबोध सिंह शामिल हैं। सत्येंद्र सिंह फरीदाबाद से मारुति सुजुकी कार से घर आ रहे थे। जबकि बोलेरो इटावा से आगरा आ रही थी।

उत्तर प्रदेश के आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ है। एक बार फिर एक झपकी ने तीन लोगों की जान ले ली है। इस बार बोलेरो के ड्राइवर को झपकी आई तो उसकी गाड़ी डिवाइडर कूद कर दूसरी लेन में चली गई। जिस कारण सामने से आ रही कार से टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि अन्य चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है लेकिन सभी लोग ज़िंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं।टक्कर इतनी तेज थी कि इसकी आवाज दूर तक सुनी गई। जिससे बड़ी संख्या में आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। इतने में वहां से गुजर रहे अन्य वाहन भी रूक गए और तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। इसके बाद मौके पर फतेहाबाद पुलिस पहुंच कर दोनों गाड़ियों में से घायलों को बाहर निकाला। उनमें से तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो चुकी थी। जिसको पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि सभी घायलों को उपचार के लिए सरोजनी नायडू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

पुलिस के मुताबिक दोनों गाड़ियों में कुल 7 लोग सवार थे। इनमें से चार लोगों को गंभीर चोटें आई हैं और उनका इलाज चल रहा है। वहीं तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस ने घायलों से पूछताछ कर उनके परिजनों को सूचित कर दिया है। सभी मृतक सारण जिले के तरैया थाना क्षेत्र अंतर्गत भटौरा गांव के एक ही परिवार के तीन लोग बताए जाते हैं। जिनकी मौत सड़क दुर्घटना में आगरा में हो गई है। जबकि दो लोगो की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस द्वारा परिजनो को मिली तो घटना की सूचना पाकर परिवार के अन्य सदस्य बेसुध अवस्था में आगरा के लिए रवाना हो गए है। इस घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा छाया हुआ है। वही एक साथ परिवार के तीन सदस्यों की मौत के बाद गांव का माहौल गमगीन बना हुआ है। फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

Related Posts