दीमक खा गई पूरे 18 लाख रुपए, बैंक का लॉकर भी नही कर सका रुपयों की हिफाजत

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद स्थित बैंक ऑफ़ बड़ौदा की शाखा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला के लॉकर में रखे जेवर और 18 लाख रुपए को दीमक चट कर गई. महिला ने अपनी बेटी की शादी के लिए जेवर और रुपए बैंक ऑफ बड़ौदा की आशियाना शाखा के लॉकर में रखा था.

इसका खुलासा तब हुआ जब बैंक ने महिला को लॉकर एग्रीमेंट के रिन्यूअल और KYC के लिए बुलाया। जब महिला ने लॉकर होला तो प्लास्टिक के बैग में रखे 18 लाख रुपए के नोट और जेवर को दीमक चट कर गई थी. जिसके बाद महिला के होश उड़ गए. महिला ने इसकी शिकायत बैंक मैनेजर से की तो हड़कंप मच गया.

मिली जानकारी के मुताबिक आशियाना कॉलोनी निवासी अलका पाठक ने अक्टूबर 2022 में बैंक के लॉकर में जेवर और 18 लाख रुपए बेटी की शादी के लिए रखे थे. सोमवार को बैंक की तरफ से उन्हें लॉकर के रिन्यूअल और केवाईसी अपडेट के लिए बुलाया गया था. जब उन्होंने अपना लॉकर खोला तो उनके होश उड़ गए. प्लास्टिक बैग में रखे 18 लाख रुपए को दीमक चट कर गई थी. इसकी शिकायत उन्होंने बैंक मैनेजर से की तो हड़कंप मच गया. फ़िलहाल पूरे मामले में जांच की जा रही है. लेकिन मामला जैसे ही सामने आया जंगल में आग की तरह फ़ैल गया.

अलका पाठक ने बताया कि उन्होंने अक्टूबर 2022 में अपने लॉकर में 18 लाख रुपए और कुछ जेवर अपनी दूसरी बेटी की शादी के लिए रखे थे. उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं मालूम था कि लॉकर में पैसे रुपए नहीं रखते. अलका पाठक ने बताया कि बैंक मैनेजर ने कहा है कि जांच की जा रही है. जो भी जानकारी मिलेगी उसे शेयर किया जाएगा.

Related Posts