बारातियों से भरी प्राइवेट बस और सरकारी बस के बीच आमने-सामने की टक्कर, 10 की मौत, कई यात्री घायल

बेहरामपुर, उड़ीसा में देर रात हुए एक दर्दनाक बस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है. घटना गंजाम जिले की है, जहां यात्रियों से भरी ओडिशा रोडवेज बस (OSRTC ) और एक निजी बस की आमने-सामने से टक्कर हो गई. हादसे में कई यात्री घायल भी बताए जा रहे हैं, जिन्हें इलाज के लिए बेरहामपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

घटना को लेकर बेरहामपुर के एसपी सरवन विवेक ने माडिया से बात करते हुए कहा है कि घटना रविवार रात करीब 1 बजे के आसपास की है. दुर्घटना में निजी बस के कई यात्रियों की मौत हो गई है जबकि कई घायल भी हैं. वहीं, ओडिशा रोडवेज बस में सवार लोगों को मामूली चोटें आई हैं.

 

जानकारी के मुताबिक, हादसे का शिकार हुई ओडिशा रोडवेज की बस रायगढ़ा से भुवनेश्वर जा रही थी जबकि निजी बस बेरहामपुर से बारितियों को लेकर लौट रही थी. घटना के बाद कई यात्री बस में फंसे थे जिन्हें पुलिस और फायर सर्विस के कर्मचारियों ने बाहर निकाला. हालांकि, अभी तक स्पष्ट नहीं है कि दो बसों के बीच में आमने-सामने की टक्कर के पीछे क्या वजह रही है.

घटना को लेकर ओडिशा सरकार की ओर से घायलों को इलाज के लिए 30 रुपए की सहायता राशि देने का ऐलान किया गया है. वहीं, मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए हादसे में जान गंवाने वालों के परिवार वालों को 3-3 लाख रुपए की सहायता राशि देने का ऐलान किया है. बताया जा रहा है कि घटना में मरने वालों की बढ़ भी सकती है क्योंकि कई यात्री बुरी तरह से घायल हुए हैं.

घटनास्थल पर जुट गई थी भारी भीड़

हादसे के बाद आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया. घटना में एक बस सड़क पर ही पलट गई थी जिसकी वजह से काफी देर तक यातायात भी प्रभावित रहा. आनन-फानन में पुलिस ने किसी तरह से बस को सड़क के किनारे कर ट्रैफिक बहाल की. घटना के बाद आसपास के लोग भी सड़क पर इकट्ठा हो गए थे.

Related Posts