भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की गई जान, 70 से अधिक लोग हुए घायल

कुड्डालोर, तमिलनाडु के कुड्डालोर ज़िले में सोमवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जहां दो बसों की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। इस घटना में 70 लोग घायल बताए जा रहे। इनमें कुछ ही हालत गंभीर है। वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने सहायता राशि का ऐलान किया है।

जानकारी के मुताबिक कुड्डालोर जिले के पट्टामबक्कम में दो बसों की आमने-सामने की टक्कर हुई। दोनों में अंदर यात्री भरे हुए थे, ऐसे में काफी ज्यादा लोगों को चोट पहुंची। घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया। घटना में अभी तक चार लोगों की मौत हुई है, जबकि 70 घायल हैं।

एक चश्मदीद के मुताबिक कुड्डालोर और पन्रुति के बीच दो निजी बसें चल रही थीं। तभी अचानक एक बस का टायर फट गया और उसने नियंत्रण खो दिया। तभी सामने से दूसरी बस आ रही थी, जिससे उसकी टक्कर हो गई। दोनों की रफ्तार ज्यादा थी, इस वजह से इतने ज्यादा लोग घायल हुए।

पुलिस के मुताबिक घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। कुछ को मामूली चोट आई थी, उन्हें प्रारंभिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। फिलहाल मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

सीएम ने जताया दुख

वहीं दूसरी ओर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने घटना पर दुख जताया है। इसके अलावा ही उन्होंने मृतकों के परिवारों के लिए 2 लाख रुपये और इलाज करा रहे लोगों के लिए 50,000 रुपये की सहायता राशि का ऐलान किया है।

Related Posts