पत्नी एक पति दो, दोनो ने कहा साहब मेरी बीवी दिलवा दो, जानिए थानेदार ने क्या किया फैसला

झांसी, जिले के मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र के रानीपुर चौकी में हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया कि खुद थाने के प्रभारी सिर पीटने लगे। जी हां मामला ही कुछ ऐसा था, कि थाना प्रभारी को सोचना पड़ गया कि किसके पक्ष में फैसला

वैसे एक पल के लिए आप भी सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे जब ये पूरा मामला समझेंगे। तो ​चलिए जानते हैं क्या है पूरा माजरा और क्यों टीआई साहब सिर पीटने लगे?

Wife Have Two Husband दरअसल बीते दिनों एक युवक कोतवाली थाना पहुंचा और पिंकी नामक महिला अेा अपनी पत्नी बताने लगा। युवक की बात सुनकर थाना प्रभारी ने पिंकी को ही थाने बुला लिया। यहां तक तो ठीक था, लेकिन थाने में अचानक एक और शख्स प्रकट हो गया और वो भी दावा करने लगा कि पिंकी उसकी पत्नी है। अब हुआ ये कि दोनों युवक की पत्नी के बीच में पुलिस फंस गई। एक महिला पर दो-दो पतियों का दावा सुनने के बाद उनका फैसला कराने में पुलिस के पसीने छूट गए।

पहले व्यक्ति ने बताया कि उसका कुछ साल पहले एक सम्मेलन में विवाह हुआ था तो दूसरे व्यक्ति का दावा था कि उसने पिंकी से कोर्ट मैरिज की है। वहीं, पिंकी का कहना था कि उसकी कुछ साल पहले सम्मेलन में जालौन में हुई थी। महिला का आरोप है कि शादी के बाद उसका पति नशे में उसके साथ मारपीट करता था, जिससे परेशान होकर वह मायके आ गई। इसके बाद उसने रानीपुर निवासी एक युवक से कोर्ट मैरिज कर ली।

थाने पहुंचे एक महिला के दो-दो पति को लेकर करीब छह घंटे तक हंगामा होता रहा। दोनों के बीच फैसला कराने में पुलिस के पसीने छूट गए। पुलिस को समझ ही नहीं आ रहा था कि आखिर महिला किसकी पत्नी है। पुलिस अफसरों को जब कुछ समझ नहीं आया तो उन्होंने महिला को एकांत में ले जाकर उसकी रजामंदी पूछी। महिला ने बताया कि उसने अपनी मर्जी से दूसरी रजिस्टर्ड शादी की है। वह बालिग है और वह उसी के साथ रहना चाहती है। पहले पति द्वारा जेवर की बात को निराधार बताया।

Related Posts