स्मार्टफोन की क़ीमतों में भारी छूट, 25 हज़ार की कीमत वाला फ़ोन आपको मिल सकता है 4000 रुपये में, जानिए कैसे

नई दिल्ली, अमेजन पर आये दिन नये नये ऑफर आते रहते हैं। ये ई-कॉमर्स कंपनी अपने प्लेटफॉर्म पर ढेरों प्रोडक्ट्स पर छूट और अन्य ऑफर पेश करती रहती है। इनमें स्मार्टफोन्स और दूसरे कई इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स शामिल हैं।

आपको हमेशा ही किसी न किसी प्रोडक्ट पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल जाएगा। इस समय सैमसंग के लेटेस्ट 5जी स्मार्टफोन पर भारी छूट दी जा रही है। ये स्मार्टफोन 25 हजार रु का है। पर आपको ये 4000 रु से भी कम में मिल सकता है।

 

सैमसंग गैलेक्सी एम33 5जी पर मिल रहे ऑफर और छूट की बात करें तो आको इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को आप अमेजन से 17999 रु की कीमत पर खरीद सकते हैं। जबकि इसका लॉन्चिंग प्राइज 24,999 रुपये है। इस तरह आपको फोन पर पूरे 7 हजार रुपये की बचत होगी। इस फोन पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी शामिल हैं।

सैमसंग गैलेक्सी एम33 5जी पर बैंक ऑफर भी उपलब्ध हैं। यदि आप इस फोन के लिए आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 3 हजार रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जाएगा। इससे फोन की कीमत घट कर 14,999 रुपये रह जाएगी। इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर की भी पेशकश की जा रही है। आगे जानिए एक्सचेंज ऑफर की डिटेल

सैमसंग गैलेक्सी एम33 5जी पर भारी एक्सचेंज ऑफर है। इस पर मिल रहे एक्सचेंज ऑफर की राशि 11,050 रुपये तक है। अगर आप इस फोन के बदले अपना पुराना फोन एक्सचेंज करें तो अधिकतम 11050 रु तक की छूट मिल जाएगी। इस तरह आपको ये फोन 3,949 रु की कीमत में मिल जाएगा। बता दें कि आपको पूरे एक्सचेंज ऑफर का फायदा तब ही मिलेगा, जब आपको फोन अच्छी कंडीशन में हो।

 

सैमसंग ने पिछले साल के एम52 से 64 एमपी (मेगापिक्सेल) की तुलना में इस बार कैमरे को 108 एमपी में अपग्रेड किया है। मुख्य कैमरा जब आउटडोर उपयोग किया जाता है तो शार्प, डिटेल्ड फोटो देता है। भले ही सैमसंग गैलेक्सी एम33 5जी एमोलेड पैनल नहीं है, लेकिन धूप में स्क्रीन काफी चमकदार हो जाती है। इसमें 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले और टॉप पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन है। ऊपर की तरफ वॉटरड्रॉप नॉच है, किनारों पर बेजल्स भी काफी पतले हैं।

 

सैमसंग गैलेक्सी एम33 5जी एग्जिनॉस 1280 एसओसी द्वारा संचालित है और 12 5जी बैंड को सपोर्ट करता है। यह 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। 16 जीबी तक एक्सपेंडेबल रैम सपोर्ट है। इसमें गर्मी को नियंत्रित करने के लिए पावर कूल टेक्नोलॉजी भी शामिल है। इस डिवाइस में 25 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000 एमएएच की बैटरी है। हालांकि फोन बॉक्स में चार्जर साथ नहीं आता है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो फोन एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स वनयूआई 4 स्किन के साथ चलता है। कुल मिला कर ये एक अच्छा फोन हो सकता है।

Related Posts